अंबिकापुर में जंगली हाथी ने युवक को कुचलकर मार डाला, दोस्त ने भागकर बचाई जान…

by Vip Daily News
Spread the love

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में जंगली हाथी ने शनिवार रात एक युवक को कुचलकर मार डाला। सुबह युवक का शव गाड़ाघाट बांसबाड़ी के पास पड़ा हुआ मिला। सूचना पर वनविभाग के अधिकारी एवं पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जंगली हाथी पिछले तीन दिनों से शहर के पास डेरा जमाए हुए है। अभी भी गाड़ाघाट के आगे लालमाटी के जंगल में मौजूद है।

जानकारी के मुताबिक, गाड़ाघाट निवासी प्रकाश केरकेट्टा (32) पुत्र रामलाल शनिवार रात अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर ससुराल कोरबा के मोरगा जाने के लिए निकला था। दोनों रास्ते में ही गाड़ाघाट स्थित दुकान से शराब खरीदने के बार पीने के लिए बांसबाड़ी के पास चले गए। वहां दोनों ने शराब पी। इस बीच जंगली हाथी पहुंच गया। नशे प्रकाश केरकेट्टा भाग नहीं पाया और उसे हाथी ने कुचल दिया। घटना की जानकारी अगले दिन रविवार सुबह वन विभाग को मिली।

प्रकाश केरकेट्टा के साथ निकले युवक ने बताया कि दोनों ने रात को बांसबाड़ी में शराब पी थी। इस दौरान हाथी पहुंच गया तो दोनों भागने लगे। हाथी ने उन्हें दौड़ाया और एक गड्ढे में हाथी गिर गया था। इसका फायदा उठाकर वह भाग निकला, लेकिन प्रकाश ज्यादा नशे की हालत में होने के कारण नहीं भाग पाया और उसे हाथी ने कुचल दिया। डीएफओ पंकज कमल ने शव को देखकर हाथी द्वारा कुचलने की पुष्टि की है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Comment