Spread the love

तमिलनाडु : के वेल्लोर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने सरेराह पत्नी को चाकू से गोदा, जिस दौरान आरोपी अपनी पत्नी को चाकू मार रहा था, सड़क पर लोग आ जा रहे थे। हत्या के बाद भी आरोपी आराम से मौके से निकल गया और किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुनिता नामक महिला एक जूते बनाने वाली कंपनी में काम करती थी। सोमवार रात को वह काम से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान उसका पति जयशंकर उसे रास्ते में मिला और उसने पुनिता पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। शुरुआत में पुनिता ने अपना बचाव करने की कोशिश की लेकिन उसका पति बेरहमी से उसे चाकू घोंपता रहा। आरोपी ने 7 बार पुनिता को चाकू मारा। इसके बाद पुनिता सड़क पर गिर गई।

पुनिता के गिरने के बाद आरोपी आराम से मौके से फरार हो गया। जब यह पूरी घटना घटी, उस वक्त सड़क पर लोग आ जा रहे थे लेकिन किसी ने भी आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की। जब आरोपी फरार हो गया तो एक महिला पुनिता के पास पहुंची। इसके बाद पीड़ित महिला को अंबुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान पुनिता ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Comment